Saturday, June 15, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस की गृहलक्ष्मी योजना पर पटाखे फोड़कर जश्न,बहनों ने उतारी प्रत्याशी विकास...

कांग्रेस की गृहलक्ष्मी योजना पर पटाखे फोड़कर जश्न,बहनों ने उतारी प्रत्याशी विकास की आरती

लक्ष्मी पूजा के दिन मुख्यमंत्री की घोषणा महिलाओं को मिलेंगे 15000 सालाना

रायपुर – दिवाली के बीच रायपुर पाश्चिम से कांग्रेस के प्रत्याशी विकास उपाध्याय का सघन जनसंपर्क जारी है. आज जगह-जगह जनसंपर्क अभियान के दौरान सीएम भूपेश द्वारा गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा पर माता और बहनों ने कांग्रेस सरकार का धन्यवाद दिया. कई जगहों पर पटाखे फोड़ कर भी जश्न मनाया गया. बहनों ने विकास उपाध्याय की आरती उतार कर धन्यवाद दिया,और सीएम भूपेश के प्रति भी आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया.

इस दौरान विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस की सरकार माताओं, बहनों और बेटियों के बारे में कितना सोचती है इसका उदाहरण हम पाँच साल में पेश कर चुके हैं। लक्ष्मी पूजन के दिन हमारे मुखिया भूपेश बघेल ने गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा की है जो माताओं, बहनों को समर्पित है, जिसमें सभी को सालाना पन्द्रह हजार रूपये मिलेंगे, यानि 1250 रूपये हर महिने। अगर किसी घर में माँ, बहन और बेटी है तो हर महिने तीन हजार 7 सौ 50 रूपये मिलेंगे, जिससे उन्हें बड़ी आर्थिक मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि घोषणा के बाद मैं जहाँ भी जा रहा हूँ वहाँ मातृशक्ति आरती उतारकर इस घोषणा की तारीफ कर रही है और कहा कि भूपेश है तो भरोसा है। श्री उपाध्याय ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ियों के लिए और भी बहुत कुछ किया जाएगा, कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र में जो कुछ वादा किया है उसे हम पूरा करेंगे, साथ ही जो सुझाव आयेंगे उसके अनुसार और योजना भी बनायी जाएगी।

विकास उपाध्याय आज सुबह चार बजे वे हिरापुर में गौरी-गौरा पूजन में शामिल हुये। उन्होंने रायपुरा के डिपरापारा में भी गौरी-गौरा का आशीर्वाद लिया, उन्हें सोटा मारा गया, इस दौरान विकास उपाध्याय ने सभी के सुख, समृद्धि व स्वास्थ्य की कामना की. इसके बाद गुढ़ियारी में व्यापारी संघ, डीडी नगर में सिंधी समाज, गायत्री मंदिर में गौड़ ब्राह्मण व आयरन एंड स्टील एसोसिएशन के दीपावली मिलन समारोह में शामिल हुए, उन्होंने यादव व सतनामी समाज की बैठक भी ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments