Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़बस्तर में सामने आई पहली चुनावी हिंसा…IED की चपेट में आने से...

बस्तर में सामने आई पहली चुनावी हिंसा…IED की चपेट में आने से कर्मचारी और जवान घायल

कांकेर – छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में कल 7 नवंबर को मतदान है। इसके लिए सुरक्षाबलों की एक टीम पोलिंग पार्टी के साथ मरबेड़ा कैंप से रेंगाघाटी-रेंगागोंदी मतदान केंद्र जा रही थी। इस दौरान आईईडी की चपेट में आने से बीएसएफ (BSF) के एक जवान समेत पोलिंग पार्टी के 2 कर्मचारी घायल हो गए। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों की एक टीम पोलिंग पार्टी के साथ मरबेड़ा कैंप से रेंगाघाटी-रेंगागोंदी मतदान केंद्र जा रही थी। इस दौरान आईईडी (IED) की चपेट में आने से बीएसएफ के एक जवान समेत पोलिंग पार्टी के 2 कर्मचारी घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए भेजा गया। फिलहाल उनकी सिथुति सामान्य है। वहीं मतदान दल और सुरक्षाबलों की टीम सुरक्षित रेंगागोंदी मतदान केंद्र पहुंच गए हैं। बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने मामले की पुष्टि की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र में आईटीबीपी 53 के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया, जिसमें आईटीबीपी 53 का एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments