Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़ऑनलाइन सट्टा ऐप के प्रमोशन में बूरे फंसे एक्टर रणवीर कपूर, आज...

ऑनलाइन सट्टा ऐप के प्रमोशन में बूरे फंसे एक्टर रणवीर कपूर, आज नहीं आए रायपुर,अब ईमेल भेजकर मांगी एक हफ्ते की मोहलत

रायपुर– ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप का प्रमोशन करना बालीवुड के दिग्गज एक्टर रणबीर कपूर को महंगा पड़ सकता है. प्रवर्तन निदेशालय ED ने गुरुवार को पूछताछ के लिए एक्टर रणवीर कपूर को रायपुर स्थित ED के दफ्तर बुलाया था.लेकिन शाम तक रणवीर नहीं आए.जिसके बाद उन्होंने
प्रवर्तन निदेशालय को एक ईमेल भेजकर एक हप्ते की मोहलत मांगी है. इसकी पुष्टि खुद ED के वकील ने की है. बतादें रणवीर कपूर को ऑनलाइन संचालित महादेव सट्टा ऐप का प्रमोशन करने पर ED ने समन भेजा था. रणवीर पर आरोप है कि ऐप के प्रमोशन के बदले उन्होंने कैश पेमेंट किया गया था. इस पूरे मामले में एक्टर से प्रवर्तन निदेशालय की टीम यह जानना चाहती है कि वह इसका प्रमोशन कब से कर रहे हैं और इसके लिए किसने उनसे संपर्क किया था. प्रमोशन की फीस उन्हें किस तरह दी गयी थी.

शादी में परफॉर्म करने वाले अन्य एक्टर एक्ट्रेस से भी हो सकती पूछताछ

भिलाई से माहदेव सट्टा ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर की शादी दुबई में आलीशान तरीके से हुई थी. इस शादी में अनेक सेलिब्रिटी ने परफॉर्मेंस दी थी. जिसमें टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान समेत कई बड़े सितारे शामिल थे. ED जल्द इन सितारों को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments