Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़ओम माथुर ने किया बृजमोहन के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

ओम माथुर ने किया बृजमोहन के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

माथुर ने कहा बृजमोहन की जीत ऐतिहासिक होगी

बृजमोहन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा -एक सैनिक की भांति हमें चुनावी मैदान में उतरकर प्रदेश को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाना है

रायपुर – छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने आज रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके विधानसभा कार्यालय तत्पर के समक्ष आयोजित सभा में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री माथुर ने कहा कि चुनाव के अब केवल 20 दिन बचे हैं इन 20 दिनों में हमको छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति दिलाना है और भाजपा के सुशासन की वापसी सुनिश्चित करना है। इस दौरान उन्होंने बृजमोहन अग्रवाल के विधानसभा कार्यालय तत्पर में भाजपा का झंडा फहराया।

अपने उद्बोधन में ओम माथुर ने मुख्यमंत्री भूपेश पर करारा वार किया और उनके झूठ की परते खोली। उन्होंने कहा कि अभी कर्ज माफी की बात भूपेश कर रहे है जबकि पिछले चुनाव में उन्होंने जो वादा किया था वो पूरा नहीं किया है। श्री माथुर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रचार में जब निकले तो इस भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार के झूठे वादों की लिस्ट लेकर निकले और जनता को याद दिलाते रहे। उन्होंने बृजमोहन अग्रवाल को आठवी बार प्रचंड जीत की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इनकी जीत निश्चित रूप से समूचे छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक होगी। यही से जीत का आगाज होगा और प्रदेश में कमल खिलेगा।

अपने संबोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मेरी हर जीत में रायपुर शहर के समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं की महती भूमिका रही है। इस बार भी कार्यकर्ता मेरी आठवी जीत सुनिश्चित कर रहे है।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को बचाना है तो प्रदेश भर में कमल फूल खिलाना ही होगा। एक सैनिक के भांति हमें चुनावी मैदान में उतारकर कांग्रेस से मुकाबला करना है और उनके कुशासन का अंत करना है।
बृजमोहन ने कहा कि 15 साल की भाजपा सरकार में रायपुर शहर एक सुंदर और सुव्यवस्थित शहर के रूप में पहचाना जाता था परंतु आज हमारा रायपुर शहर दुर्दशा का शिकार है। चारों तरफ सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे दिखाई देते हैं। जनता सड़कों पर धूल खाने मजबूर है। यहां अपराधियों का हौसला बुलंद है। रायपुर को लोग चाकूपुर के रूप में पहचानने लगे हैं।


उन्होंने कहा कि रायपुर शहर में आज जो भी विकास कार्य दिख रहा है वह भारतीय जनता पार्टी सरकार के दौरान ही किया गया है। इस कांग्रेस की सरकार ने रायपुर के विकास के लिए एक ईट तक नही रखी है। रायपुर शहर के रिंग रोड में विभिन्न ब्रिजों का निर्माण हो, शहर के मध्य केनाल रोड का निर्माण हो, दर्जनों पानी की टंकियां का निर्माण, सैकड़ों सामुदायिक भवनों का निर्माण, ऑडिटोरियम का निर्माण जैसे बहुत से बड़े काम जो शहर के विकास को चार-चांद लगाते हैं भाजपा सरकार में हुआ है। सभा को सांसद सुनील सोनी ने भी संबोधित किया।


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments