Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस को खून की होली पसंद है- गौरव भाटिया

कांग्रेस को खून की होली पसंद है- गौरव भाटिया

रायपुर – छत्‍तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में भाजपा नेता बिरजूराम तारम की हत्‍या पर बीजेपी कांग्रेस सरकार और मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ हमलावर हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि प्रदेश भाजपा नेताओं की हत्या हो रही है। उन्होंने भाजपा नेता की हत्‍या मामले में टारगेट किलिंग का आरोप लगाया। भूपेश बघेल की कपटी सरकार है। उन्होंने आरोप लगाया कानून व्यवस्था ध्वस्त है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है और भूपेश बघेल मस्त है। गौरव भाटिया ने कहा कि राजनांदगांव जिले से अलग होकर बने नवगठित जिला मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घर में घुसकर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा नेता की हत्या के बाद मुख्यमंत्री बघेल का बयान नहीं आ रहा है।

छत्‍तीसगढ़ में जनजाति समाज को बनाया जा रहा टारगेट

उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, भूपेश को खून की होली पसंद है और हमें समुदाय की संस्कृति पसंद है। भूपेश बघेल के राजनीतिक दिन कम है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जनजाति समाज को टारगेट बनाया जा रहा है। बस्तर में मतांतरण हो रहा है। इस पर भूपेश बघेल का कुछ भी नहीं कहना धिक्कार है ऐसे मुख्यमंत्री पर। इधर, भूपेश बघेल दिल्ली की तिजोरी भरने में लगे हैं।

भाजपा नेता की हत्‍या पर पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह क्‍या बोले

पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह ने भाजपा नेता की हत्‍या पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने कहा, मोहला-मानपुर के आदिवासी भाजपा नेता बिरजूराम तारम की हत्या कर एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। मैं शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए यह वादा करता हूं कि इस कुशासन के विरुद्ध हम डरने या रुकने वाले नहीं है। इस अत्याचारी सरकार से लहू के एक-एक कतरे का पूरा हिसाब किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments