Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस ने उन्हीं को टिकट दिया, जिन्होंने पूरे 5 साल घोटालेबाजों का...

कांग्रेस ने उन्हीं को टिकट दिया, जिन्होंने पूरे 5 साल घोटालेबाजों का समर्थन किया:साव

कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव

कांग्रेस प्रत्याशियों को जनता सबक सिखाने तैयार है

रायपुर – कांग्रेस ने फिर से उन्ही लोगो को टिकट दिया है जिन्होंने पूरे 5 साल घोटालेबाजों का समर्थन किया है छत्तीसगढ़ के खजाने में हुई लूट में सहभागी बने है युवाओं के गरीबों के हक के पैसे को खाया है जनता तो इंतजार कर रही थी, इन्ही सब को टिकट मिले और जनता इन्हे सबक सिखाए.

यह चुनाव एक साधारण चुनाव नहीं छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने वाले और छत्तीसगढ़ को बचाने वाले लोगों के बीच एक युद्ध है. यह चुनाव छत्तीसगढ़ के लोगों के सपनों को तोड़ने वाले और सपनों को पूरा करने वालों के बीच एक युद्ध है.

अपने प्रत्याशियों की घोषणा नवरात्रि के दिन कर अपने आप को सनातन प्रेमी बताने वालों के कृत्य जनता देख देख रही है. भिलाई दुर्ग में पार्वती माता की मूर्ति के साथ अभद्रता की गई ,कवर्धा से कल तीन शिवलिंग गायब हो गए है. और छत्तीसगढ़ प्रदेश में नवरात्रि के पर्व को मनाने की विभिन्न पाबंदियां लगा दी गई है. कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ में अब लगातार हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है. सनातन का अपमान किया जा रहा है. आज नवरात्रि के पर्व पर जब माता रानी ने राक्षसी प्रवृत्तियों का नाश किया था संकल्प लेते हैं की सनातन विरोधी लोगों का छत्तीसगढ़ से सफाई जल्द होगा.भूपेश अकबर ढेबर की सरकार जायेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments