Wednesday, June 19, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, कहा- जब दामन...

कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, कहा- जब दामन साफ न हो तो दें इस्तीफा

रायपर – केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राज्य की भूपेश सरकार पर जमकरनिशाना साधा है. वे आज आज रावतपुरा विश्वविद्याल में नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव में शामिल होने रायपुर आए थे.साथ ही वे भाजपा के भी एक कार्यक्रम में शमिल हुए.जहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते कई मामलों पर सरकार को घेरा है. अनुराग ठाकुर ने सीएम भूपेश पर तंज कसते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का दामन साफ न हो, जिसपर शराब घोटाले से लेकर कोयले की दलाली तक न जाने कौन-कौन से आरोप लगे. उन्हें तो शर्म से ही इस्तीफा दे देना चाहिए.

जन घोषणा पत्र के वादे का हिसाब मांग रही जनता

एक निजी होटल में पत्रकार वार्ता में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता जन घोषणा पत्र के वादों का हिसाब मांग रही है.भूपेश सरकार ने पांच सालों में छत्तीसगढ़ को बेहाल कर दिया. शराबबंदी बोलकर घर-घर शराब बांट रहे हैं. गंगा जल की कसम खाकर भूपेश बघेल शराब घोटाले करते है. कांग्रेस सरकार ने कुछ कलेक्टर्स को वसूली के काम पर लगा दिया. प्रदेश के लोग माफिया राज से माफी चाहते है. खड़गे को दी बहस की चुनौती

मल्लिकार्जुन खड़गे को दी बहस की चुनौती

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भू पे एप्प लॉन्चिंग कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के केंद्र सरकार द्वारा सहयोग नहीं करने के आरोप पर अनुराग सिंह ठाकुर ने चुनौती देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने ग़रीबों का हक खाया है. मैं खड़गे जी को खुली चुनौती देता हूँ, अगर दम है तो किसी मंच पर बहस के लिए सामने आ जाएं. ठाकुर ने कुछ आकड़े जारी करते हुए गरीबों को उनके हक दिलाने का काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments