Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़कार्यकर्ता अटलजी की जयंती और सुशासन दिवस पर भाजपा की केंद्र व...

कार्यकर्ता अटलजी की जयंती और सुशासन दिवस पर भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाएँ : देव

बोनस वितरण, प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति और धान खरीदी के आदेश देने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देव ने मुख्यमंत्री साय को दी बधाई

रायपुर – भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने छत्तीसगढ़ की जनता को राज्य निर्माता भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती व सुशासन दिवस की बधाई दी है। इस मौके पर श्री देव ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को धन्यवाद दिया कि उन्होंनें मोदी की गारंटी पूरी करनी प्रारंभ की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने प्रदेश के किसानों को बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री साय वादा पूरा करते हुए 18 लाख किसानों के खाते में 3716 करोड़ से ऊपर की राशि भेज रहे हैं। यह किसानों के परिवार व छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था की उन्नति में भी सहायक होंगे। श्री देव ने सभी भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माता श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती और सुशासन दिवस पर भाजपा की केंद्र व नवगठित प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने में अपनी महती भूमिका का निर्वहन करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री देव ने कहा कि ‘भारत रत्न’ श्रद्धेय अटलजी की जयंती भाजपा ‘सुशासन दिवस’ के रूप में मनाती है। इस दिवस पर प्रदेश के कार्यकर्ता, पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार की जो जनकल्याणकारी योजनाएँ हैं, उनको जन-जन तक पहुँचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निर्वहन करें। श्री देव ने कहा कि प्रदेश की श्री साय के मुख्यमंत्रित्व वाली भाजपा सरकार द्वारा आज सुशासन दिवस पर छत्तीसगढ़ के किसान भाइयों के 2 वर्षों का बकाया बोनस सीधे किसानों के खाते में जमा कराया गया है। ‘मोदी की गारंटी’ को अमल में लाने की दिशा में भाजपा की प्रदेश सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments