Tuesday, July 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़चुनावी बिगुल बजने के बाद सीएम भूपेश ने कहा- हैं तैयार हम,रमन...

चुनावी बिगुल बजने के बाद सीएम भूपेश ने कहा- हैं तैयार हम,रमन बोले जनता ने सरकार बदलने का मन बना लिया

चुनावी तारीखों के एलान के बाद दोनों मुख्य दलों ने किया जीत का दावा

रायपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ कांग्रेस और भाजपा अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है.सीएम ने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है

छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार:रमन

पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी चुनाव की घोषणा होने के बाद पत्रकार वार्ता कर प्रदेश के सभी मतदाता से मतदान करने की अपील की है.उन्होंने सत्ता वापसी का भरोसा जताते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता से कांग्रेस की सरकार बदलने का मन बना लिया है.भाजपा छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में छत्तीसगढ़ के 2 करोड़ 3 लाख मतदाता सम्मिलित होंगे जिसमें 18 लाख मतदाता पहली बार मतदान करेंगे साथ ही प्रदेश में महिला मतदाताओं की संख्या 1 करोड़ 2 लाख 39 हजार है जो पुरूष मतदाताओं से अधिक हैं इसलिए छत्तीसगढ़ का आगामी विधानसभा चुनाव महिलाओं के हित में अत्यंत महत्वपूर्ण है और महिलाओं की भूमिका भी महत्वपूर्ण है.महिला आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से महिलाएं बहुत खुश है जबकि प्रदेश में शराबबंदी समेत सभी वादाखिलाफी से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ आक्रोशित भी हैं जिसका इस परिर्वतन में महत्वपूर्ण योगदान होगा.
इसके अलावा वर्तमान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश के मतदाताओं से आव्हान किया कि अपने अधिकारों का प्रयोग कर भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को सत्ता से बेदखल कर विकास के लिए भाजपा की सरकार बनाएं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments