Wednesday, May 22, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़चुनाव नहीं युद्ध की शुरुआत है : बृजमोहन अग्रवाल

चुनाव नहीं युद्ध की शुरुआत है : बृजमोहन अग्रवाल

हम कार्यकर्ता नहीं बल्कि पार्टी के सैनिक है : पूर्व मंत्री

रायपुर- भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद बूथ मैनेजमेंट की कवायद शुरू हो गई है. रायपुर दक्षिण के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल वार्ड दर वार्ड बैठक लेकर बूथ मजबूत करने में जुटे नजर आ रहे है. वामन राव लाखे वार्ड, पुरानी बस्ती वार्ड, महामाया पारा वार्ड और संतोषी नगर वार्ड में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हम कार्यकर्ता नहीं बल्कि पार्टी के सैनिक है. हमें एक सैनिक की तरह चुनावी रण में उतर जाना है. हमें अपनी जी तोड़ मेहनत के दम पर पार्टी का परचम पूरे प्रदेश में लहराना है

सभी शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं से बात करते हुए उनके बूथ के बारे में विस्तृत जानकारी ली,और सभी को बूथ की जिम्मेदारी देते हुए कहा कि अपने वार्ड के कार्यों के बारे में लोगों को बताएं.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के काल में रायपुर सुंदर बनाया था.जब दूर-दूर से लोग रायपुर आते थे तो इसकी सुंदरता की तारीफ करते थे. लेकिन आज पूरे छत्तीसगढ़ में सड़कों का हाल बेहाल है और जगह-जगह गड्ढे बनगए हैं. छत्तीसगढ़ अब गड्ढा प्रदेश बन चुका है.कांग्रेस के घोटालों के किस्से आए दिन अखबारों में छपते हैं. जिसके चलते हमारे प्रदेश की छवि अन्य प्रदेशों में खराब होती जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments