Sunday, June 16, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़जोगी के खास रहे योगेश तिवारी भाजपा में शामिल

जोगी के खास रहे योगेश तिवारी भाजपा में शामिल

हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी में हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने कराया भाजपा प्रवेश

रायपुर – राजधानी के रावणभाटा में आयोजित भाजपा प्रवेश विशाल उत्सव में किसान नेता योगेश तिवारी ने हजारों साथियों समेत आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं छत्तीसगढ़ चुनाव सह प्रभारी मनसुख मंडाविया,पूर्व सीएम रमन सिंह,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत कई नेता कार्यक्रम में शामिल रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब कोरोना महामारी से दुनिया परेशान थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को वैक्सीन दिया. छत्तीसगढ़ को वैक्सीन दिया। लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार कहती थी कि यह वैक्सीन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने दिया है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 लाख आवास बनाने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार को पैसा भेजने के लिए तैयार थी लेकिन प्रदेश की सरकार को लगता है कि यहां लोगों को आवास मिल जाएगा तो वे लोग मोदी को वोट कर देंगे. कांग्रेस हमेशा वोट की राजनीति करती है लेकिन वोट की राजनीति के चलते उन्हें गरीबों के प्रधानमंत्री आवास नहीं छीनना चाहिए था. प्रधानमंत्री मोदी ने जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल योजना चालू की लेकिन जल जीवन मिशन भी छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया.

भाजपा का सदस्य होना गर्व की बात:रमन सिंह

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है.इस पार्टी में आज योगेश तिवारी जी शामिल होकर भाजपा परिवार के सदस्य बन गए हैं. भाजपा में शामिल होना गर्व की बात है क्योंकि भाजपा छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण करने वाले भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी की पार्टी है. भाजपा ऐसी पार्टी है जिसने गरीबों के जीवन में परिवर्तन लाया.देश की एकता एवं अखंडता को कायम रखने के लिए एवं देश की सम्मान को बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी जी ने 9 साल में जो कीर्तिमान स्थापित किया है आज उनका नाम दुनिया में गौरव के साथ लिया जाता है. यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कठोर परिश्रम से ही संभव हुआ है.

झूठ की सरकार बदलने का वक्त आ गया:बृजमोहन

पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अब झूठ बोलने वाली सरकार को बदलने का वक्त आ गया है. अब भ्रष्टाचारी सरकार के जाने का वक्त आ गया है. अन्यायी, अत्याचारी, महादेव एप में युवाओं के भविष्य को खराब करने वाली, गरीबों का आवास छीनने वाली, पीएससी घोटाला करने वाली, शराब घोटाला करने वाली, गोठान घोटाला करने वाली, दैनिक वेतन भोगियों को नियमित करने का झूठा वादा करने वाली, रसोईया संघ के कर्मचारियों के साथ धोखाधड़ी करने वाली, सरकारी कर्मचारियों को डीए, टीए नहीं देने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार के जाने का वक्त आ गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments