Wednesday, June 12, 2024
Google search engine
Homeजुर्मदिल्ली में अपराधों पर कब लगेगी लगाम? बुजुर्ग महिला को उसकी ही...

दिल्ली में अपराधों पर कब लगेगी लगाम? बुजुर्ग महिला को उसकी ही दुकान में उतारा मौत के घाट

दिल्ली में लगातार अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है। दिल्ली के दयालपुर में एक महिला को उसकी दुकान में ही मौत के घाट उतार दिया गया। इस संबंध में दोपहर 12:15 बजे पीएस दयालपुर में पुलिस एक पीसाआर कॉल प्राप्त हुई।

Delhi Crime: दिल्ली के दयालपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला की उसके जनरल स्टोर के अंदर ही मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोपहर 12:15 बजे पीएस दयालपुर में एक महिला की हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सी-150, गली नंबर 7, नेहरू विहार, दयालपुर की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, सीसीटीवी खंगाल जा रहे हैं और इस मामले में पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 

https://b0aa01fd9b8528ef550028672238d611.safeframe.googlesyndication.com/safeframe/1-0-40/html/container.html

सबुह पड़ोसियों ने देखा था जिंदा

पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय महिला( नाम- शिवकला) निवासी सी-150, स्ट्रीट नंबर 7, नेहरू विहार, दयालपुर की भूतल पर उसके जनरल स्टोर में सह शयनकक्ष के अंदर हत्या कर दी गई। 25 वर्ग गज के प्लॉट पर यह घर दो मंजिला है- ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर। मृतक महिला पूरे घर में अकेली रहती थी। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के पड़ोसियो ने  उसे आखिरी बार आज सुबह यानी 27.9.23 को सुबह करीब 08:30 बजे जिंदा देखा था। 

घटनास्थल पर संघर्ष के निशान
पुलिस ने बताया कि मृतका की ज्वेलरी बरकरार लग रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर संघर्ष के निशान हैं और कातिल का प्रवेश मित्रवत लगता है। मृतका के सिर पर बायीं ओर लगी चोट है। वह अकेली रहती थी, उसकी तीन विवाहित बेटियां हैं। पुलिस द्वारा इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और मडृतक महिला के पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments