Tuesday, June 18, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़दुर्ग की धरती से देश को मोदी की गारंटी गरीब,अन्न कल्याण योजना...

दुर्ग की धरती से देश को मोदी की गारंटी गरीब,अन्न कल्याण योजना अगले 5 वर्षों तक जारी रहेगी

प्रधानमंत्री की विशाल आमसभा

कांग्रेस पानी पी-पीकर एक ओबीसी प्रधानमंत्री को रोज गालियां देती है

दुर्ग- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्ग की धरती से देश के 80 करोड़ गरीबों को गारंटी दी है कि दिसम्बर में समाप्त हो रही प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना की अवधि अगले 5 साल के लिए बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि हमने यह निश्चय किया है और इसकी गारंटी छत्तीसगढ़ के दुर्ग की पवित्र धरती से दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कल ही छत्तीसगढ़ भाजपा ने संकल्प पत्र जारी किया है। इस संकल्प पत्र का एक एक संकल्प तेजी से पूरा किया जाएगा।

दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में आज आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुंकार भरते हुए कहा कि मोदी के लिए देश में केवल एक ही जाति है और वो है गरीब। आज भाजपा की नीतियों की वजह से ही साढ़े तेरह करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आ चुके हैं। उनका आत्म विश्वास बढ़ा है कि खुद गरीबी देखी पर अब अपने बच्चों को गरीबी नहीं देखने देंगे। श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग रोज किलो किलो गालियां मोदी को देते है कि कैसे एक ओबीसी वर्ग का आदमी देश का प्रधानमंत्री बन गया। गरीब अन्न कल्याण योजना के बारे में उन्होंने बताया कि यह योजना अगले 5 वर्षो तक जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनावी घोषणा नहीं हैं, मोदी की गारंटी है। श्री मोदी ने कहा कि जब तक कांग्रेस केंद्र में रही, गरीबों को लूटती रही पर जब से एक गरीब परिवार का बेटा, आप लोगों के बीच निकला हुआ , गरीबी देखा हुआ आपका भाई , बेटा जिसे आपने ही देश का प्रधानमंत्री बनाया, उसी ने आपके ही आशीर्वाद से ऐसी नीतियां बनाई कि आज साढ़े तेरह करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आ चुके है। भाजपा ने अपना काम बहुत ईमानदारी से किया है। आज देश में गरीब एकजुट होकर मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है। मोदी की महासेना में शामिल होकर गरीबी दूर करने निकल रहा है तो राजनीतिक दलों के पेट में दर्द होने लग गया है। ये लोग कैसे कैसे षडयंत्र रच रहे है कि आखिर कैसे गरीब की एकता को तोड़ा जाए, आपस में लड़ाया जाए। ऐसा राजनीतिक ज़हर घोल रहे हैं ।लेकिन मैं आप सबसे ये कहना चाहूंगा कि हमें मिलकर ऐसी ताकतों से लड़ना है कांग्रेस गरीबों से नफ़रत करती है और चाहती है कि गरीब जीवन भर गरीब ही बना रहे। देश में प्रधानमंत्री आवास योजना लागू की गई है और इसकी रजिस्ट्री घर की महिला के नाम पर होती है। हमारी नीतियां गरीब कल्याण के लिए हैं। हर गरीब को घर मिले , हर घर नल – जल हो , शौचालय हो। यह काम हमेशा भारतीय जनता पार्टी करती रहेगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मजदूरी करने लोग एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश जाते रहते हैं और उनको राशन नहीं मिल पाता था पर अब वन नेशन वन राशन कार्ड से देश भर में कहीं से भी राशन मिल सकता है। आप लोगों के स्वास्थ की चिंता करते हुए आयुष्मान कार्ड की योजना लायी गई हैं। इससे 5 लाख तक का इलाज मुफ्त मंह किया जाता है। सभी को सस्ती दरों पर दवा उपलब्ध हो सकें, इसके लिए जन औषधि केंद्र खोले गए पर ये भी कांग्रेस को रास नहीं आया और छत्तीसगढ़ में 100 से अधिक औषधि केंद्र बंद करवा दिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज केंद्रीय मंत्रिमंडल में सबसे ज्यादा ओबीसी वर्ग के लोगों की भागीदारी है। कांग्रेस पार्टी को यह बताना चाहिए कि आखिर ओबीसी वर्ग से इतनी नफ़रत क्यों है। इनके एक नेता ने तो पूरे ओबीसी समाज को चोर तक कह दिया।

25 दिसंबर को दे देंगे 2 साल का बकाया बोनस- डॉ. रमन

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि 31 सौ रुपए में 21 क्विंटल धान खरीदी करेंगे। हिंदुस्तान और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता की गारंटी है। भूपेश बघेल सुन लो। 2 साल का बोनस 2015 -16 और 2016- 17 का कांग्रेस ने घोषणा पत्र में देने के लिए लिखा था. एक लबारी यह भी है। बोनस नहीं दिया। आज प्रधानमंत्री जी आए हैं। 2 साल का बोनस 25 दिसंबर को मिल जाएगा। 4200 करोड़ किसानों के खाते में जाएंगे। बोनस की एक-एक किस्त के लिए तरसाने वाले, साल साल इंतजार कराने वाले भूपेश बघेल सुन लें कि भाजपा की सरकार बन रही है।यह किस्त में बोनस नहीं दिया जाएगा ।एक मुफ्त बोनस दिया जाएगा। हर विवाहित महिला को 12000 रुपये सालाना दिया जाएगा। महिलाओं के जीवन में परिवर्तन आएगा। 500 रुपये में गैस मिलेगी। तेंदू पत्ता तोड़ने वालों के जीवन में खुशहाली लाने वाली घोषणा करके प्रधानमंत्री जी आए हैं। 5500 सौ रुपये प्रति मानक बोरा तेंदूपत्ता तोड़ने वालों को मिलेगा। चरण पादुका योजना को जीवित किया जाएगा।

पीएम मोदी के भाषण के मुख्य बिंदु

0 प्रधानमंत्री मोदी ने कहा पूरे छत्तीसगढ़ में एक ही नारा चल रहा है- भाजपा आवत है।

0 भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई को बहुत बहुत बधाई। आपने छत्तीसगढ़ के लिए बहुत अच्छा संकल्प पत्र लाया है।

0 हर दफ्तर में यही कहा जा रहा है 30 टक्का कक्का, काम आपका पक्का

0 छत्तीसगढ़ कह रहा है- अऊ नहीं सहिबो,बदल के रहिबो

0 कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा।

0 लूट के पैसे से कांग्रेस के नेता अपने घर भर रहे हैं।

0 छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार बताए कि दुबई में बैठे सट्टेबाजों से क्या संबंध है?

0 घोटाले कर करके कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

0 कांग्रेस अब धमकी देने पर उतर आई है।

0 विश्वास दिलाता हूं छत्तीसगढ़ के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेंगे नहीं।

0 मेरे लिए सबसे बड़ी जाति है गरीब।

0 जो गरीब है मैं उसका बेटा हूं उसका भाई हूं उसका सेवक हूं।

0 गरीबों को भी बांटने की साजिश हो रही है। उसे हमें नाकाम करना है।

0 कांग्रेस गरीब को गरीब बनाए रखना चाहती है।

0 गरीबों को उनका हक मिलता है तो कांग्रेस उसे रोकती है।

0 छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही गरीबों के तेजी से पक्के मकान बनेंगे।

0 मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ लोगों को, गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अगले 5 साल और बढ़ाएगी।

0 ये चुनावी वादा नहीं, मोदी की गारंटी है।

0 कांग्रेस गरीब की कभी कद्र नहीं करती। गरीब इनके लिए केवल एक वोट।

0 मोदी को कितनी भी गालियां देनी दे दें लेकिन पूरे ओबीसी समाज को कांग्रेस गालियां दे रही है। यहां के साहू समाज को क्यों गालियां दे रहे हैं?

0 हिंसा और अपराध पर लगाम लगाने का काम केवल भाजपा ही कर सकती है।

0 मोदी का संदेश घर घर पहुंचाना है।

0 भाजपा ने छत्तीसगढ़ बनाया है भाजपा ही संवारेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments