Friday, July 26, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़पहले चरण की तरह दूसरे चरण में रहेंगे आगे,छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत...

पहले चरण की तरह दूसरे चरण में रहेंगे आगे,छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत के साथ बनेगी बीजेपी की सरकार: रमन सिंह

रायपुर – छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आज प्रेस वार्ता लेकर मतदाताओं से 17 नवंबर को शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के हालात में परिवर्तन हुआ है. पहले चरण में 14 सीटों में बीजेपी आगे है. द्वितीय चरण में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रेसवार्ता में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2018 में शराबबंदी का वादा किया, 6000 रुपए महिलाओं को देने का वादा तोड़ा. अब कह रहे है 15000 रुपए सालाना देंगे. कांग्रेस महिलाओं को भ्रम में डालने का काम कर रही है. बीजेपी ने जिन महत्वपूर्ण योजनाओं पर गारंटी दी है, उसे लागू करेंगे. पहली कैबिनेट की बैठक के बाद 18 लाख आवास देने की प्रक्रिया शुरू होगी. पीएससी मामले की जांच होगी और यूपीएससी की तर्ज पर पीएससी के जरिए भर्ती की जाएगी.

रमन सिंह ने कहा कि किसान भाइयों से वादे की शुरुआत होगी, दो वर्ष का बोनस किसानों के खाते में डाल दिया जाएगा. बोनस एकमुश्त दिया जाएगा. पंचायत सचिव को नियमित करेंगे. हर महीने 15 तारीख के पहले सभी कर्मचारियों को वेतन दिया जाएगा. इसके साथ रायपुर में विकास का काम अवरुद्ध हो गया है. 15 साल में जो विकास किया रायपुर में उसी तेजी से इन्फ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान देते हुए काम में गति पहले पांच साल में आएगी. इसके अलावा जितने भ्रष्टाचार हुए हैं, उस पर भी कार्रवाई करेगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नरेंद्र तोमर वाले ट्वीट पर रमन सिंह का पलटवार कहते हुए कहा कि भूपेश बघेल दूसरे के कार्रवाई की चिंता ना करें. 15 हजार करोड़ का घोटाला करने वाला मुख्यमंत्री पड़ोसियों को उंगली दिखा रहा है. जीतने का दावा वाले सवाल पर रमन सिंह ने कहा कि सभी सर्वे बता रहे है की बीजेपी आ रही है. स्पष्ट बहुमत के साथ बीजेपी इस बार सरकार बना रही है. वहीं महतारी वंदन योजना पर रमन सिंह ने कहा इस संबंध में तत्काल निर्णय लेंगे और पहली कैबिनेट में इसकी चर्चा होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments