Monday, May 27, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बड़ा एलान, भाजपा करेगी तेंदूपत्ता बेचने वालों की...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बड़ा एलान, भाजपा करेगी तेंदूपत्ता बेचने वालों की बेहतर व्यवस्था, देगी पारिश्रमिक एवं बोनस

छत्तीसगढ़ को लूटने वाले बच नहीं पाएंगे यह मोदी की गारंटी है

किसानों को धान का पैसा हम देते है और कांग्रेस झूठ बोलती है कि पैसा

कांकेर – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज उत्तर बस्तर कांकेर की धरती से कांग्रेस की सभी गारंटियों को ध्वस्त करते हुए यह गारंटी दी कि जिन्होंने छत्तीसगढ़ को लूटा है वे कितने भी ताकतवर क्यों न हों, बच नहीं पाएंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है। मैं भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण का न्यौता देने आया हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी योद्धाओं को नमन करते हुए स्थानीय भाषा में जनता का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की आंधी चल रही है। भाजपा की संकल्प रैली में शामिल होने का मुझे सौभाग्य मिला है। भाजपा का संकल्प छत्तीसगढ़ को देश के शीर्ष राज्यों में लाने का है। कांग्रेस और विकास में 36 का आंकड़ा है। जहां कांग्रेस रहेगी, वहां विकास नहीं रह सकता।

प्रधानमंत्री मोदी ने नारा देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ ने भरी हुंकार, अबकी बार भाजपा सरकार। उन्होंने कहा कि कल ही छत्तीसगढ़ ने अपना स्थापना दिवस मनाया। छत्तीसगढ़ के लोगों और भाजपा ने साथ मिलकर छत्तीसगढ़ का निर्माण किया। जब तक दिल्ली में कांग्रेस की सरकार रही, यहां की भाजपा सरकार से दुश्मनी निकालती रही। छत्तीसगढ़ 25 साल का होने वाला है। परिवार में बेटे बेटियों के जीवन में भी यह 25 साल बहुत महत्वपूर्ण होता है। यह चुनाव सिर्फ विधायक मंत्री या मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं है। आपके भविष्य, आपके बच्चों के भविष्य, का फैसला करने वाला चुनाव है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि शराबबंदी का वादा किया था लेकिन वादा पूरा करने की बजाय यहां शराब घोटाला कर दिया। इसमें भी फायदा कांग्रेस के नेताओं को हुआ। इसलिए हर दाई दीदी कह रही है अऊ नई सहिबो, बदल के रहिबो। भाई भतीजावाद भ्रष्टाचार यही कांग्रेस की रीति है। छत्तीसगढ़ को लूटने वाला, युवाओं को धोखा देने वाला कितना भी ताकतवर हो, मोदी की गारंटी है कि जिसने छत्तीसगढ़ को लूटा है, उनको सब कुछ लौटाना पड़ेगा। यह मोदी की गारंटी है लूटने वाला एक भी बचने वाला नहीं है। भ्रष्टाचार से लड़ने का काम करने आप लोगों ने मुझे बैठाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ के किसानों से एक लाख करोड़ का धान खरीदा है। कांग्रेस वाले झूठ बोलते हैं कि खरीदी उन्होंने की है। गरीब का पैसा किसानों का पैसा बैंक अकाउंट में जाए यह प्रबंध भी मोदी ने किया है। छत्तीसगढ़ के धान किसानों की खुशहाली की गारंटी भी मोदी की है। मेरे किसान मेरी गारंटी पर भरोसा करें। किसान सम्मान निधि के 2,60,000 करोड़ भी मोदी सरकार ने दिए हैं। मोटे अनाज को बाजार में पहुंचाने का काम हमने किया है। भाजपा की सरकार बनेगी। मोटे अनाज की अच्छी कीमत आपको मिलने वाली है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वादे बस्तर के उस मक्का प्लांट की तरह हैं, जिसका सालों पहले कांग्रेस वालों ने शिलान्यास किया था। कांग्रेस के नेता कहते थे प्लांट लगेगा तो मक्का किसानों को ज्यादा पैसा मिलेगा। कहा गया था कि मक्का प्लांट से इथेनॉल बनाया जाएगा लेकिन मक्का प्लांट को भी लटका दिया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल किया कि बताओ कक्का, कहां गया प्लांट मक्का। तेंदूपत्ता संग्राहकों को भी कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार ने जमकर लूटा है। भाजपा सरकार बनते ही तेंदूपत्ता की खरीदी का विस्तार किया जाएगा।बोनस और बेहतर सुविधाएं देंगे। मोदी की गारंटी है। कांग्रेस सरकार 5-6 वनोपज पर ही एमएसपी देती थी आज 90 वनोपज पर भाजपा की सरकार एमएसपी देती है। जगह-जगह वन धन केंद्र खोले। आदिवासी बहनों को रोजगार मिला।

पूरा बस्तर क्षेत्र धर्मांतरण की आग में झुलस रहा – अरुण साव

कांकेर के गोविंदपुर में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि आज पूरा बस्तर धर्मांतरण की आग में झुलस रहा है। बस्तर की आदिवासी संस्कृति पर खतरा मंडरा रहा है। यह विधानसभा चुनाव छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव हैं। छत्तीसगढ़ को हमारे परम आदरणीय श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने बनाया है। कल 1 नवंबर को हम सभी ने 23वां राज्य स्थापना दिवस मनाया है। आज छत्तीसगढ़ सहित बस्तर का हर व्यक्ति बेहाल है। सड़क, शिक्षा, बिजली, पानी सभी व्यवस्था बेहाल है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को नशे का गढ़ बना दिया है। आप सभी से अनुरोध है कि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाएं और अटल जी के सपनों के अनुरूप समृद्ध, खुशहाल, और विकसित राज्य बनाएं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर स्थित गोविंदपुर पहुंचे थे। इसी बीच जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को संबोधित कर रहे थे तो एक छोटी बच्ची उनका स्केच लेकर अपार भीड़ के बीच खड़ी थी प्रधानमंत्री की निगाह उस बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने उससे कहा कि आपने बहुत अच्छा प्रयास किया है आप यह स्केच मुझे भेजना और अपना पता भी लिखना मैं आपको पत्र लिखकर धन्यवाद दूंगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments