Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़बृजमोहन को मिला सर्व समाज का आशीर्वाद, रायपुर दक्षिण में फिर खिलेगा...

बृजमोहन को मिला सर्व समाज का आशीर्वाद, रायपुर दक्षिण में फिर खिलेगा कमल

मतदान के पूर्व विभिन्न सामाजिक बैठकों में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज मतदान के पूर्व दिवस क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में जनसंपर्क किया और लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बृजमोहन अग्रवाल ने पुरानी बस्ती, मठपारा मठ पुरैना, चंगोरा भाटा, क्षेत्र में विभिन्न समाजों द्वारा आयोजित बैठकों में शामिल हुए और उनके समक्ष अपनी बात रखी। विशेष रूप से ब्राह्मण समाज,साहू समाज, देवांगन समाज, धीवर समाज के प्रमुख लोगों द्वारा आयोजित बैठकों में श्री अग्रवाल को लोगों ने जीत का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर सभी समाजों के समक्ष अपनी बात रखते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले 35 सालों से मैं रायपुर शहर की सेवा में लगा हुआ हूं। शहर में निवासरत प्रत्येक समाज मेरा अपना है। समाज के वरिष्ठों के मार्गदर्शन और आशीर्वाद से ही मैं क्षेत्र में विकास करता रहा हूं। रायपुर दक्षिण विधानसभा में जितने भी सामाजिक सामुदायिक भवन बने हैं उसने किसी अन्य विधानसभा में शायद ही बना हो।

उन्होंने कहा कि बगैर भेदभाव के क्षेत्र के सभी वार्डों, मोहल्लों और बस्तियों का विकास हमने किया है। शहर के प्रत्येक नागरिक के लिए उनके विधायक बृजमोहन का निवास 24 घंटे सातों दिन खुला रहता है। व्यक्ति चाहे किसी भी जाति धर्म व दल का हो मैंने कभी भी भेदभाव नहीं किया। सभी की समस्याओं व आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए अपना सहयोग दिया है। ऐसे में मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि रायपुर शहर की जनता का आशीर्वाद कमल फूल में मतदान के रूप में मुझे प्राप्त होगा।

उन्होंने बैठकों में उपस्थित सामाजिक लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि बीते 5 वर्षों में रायपुर शहर सहित संपूर्ण छत्तीसगढ़ का बुरा हाल प्रदेश की इस कांग्रेस सरकार ने कर रखा है। भ्रष्टाचार चरम पर है प्रदेश में डेढ़ लाख करोड़ का कर्ज़ इस कांग्रेस सरकार ने लाद दिया है। विकास के कार्य शून्य है ऐसे में जनता के पास यह मौका है कि वह विकास की प्रतीक भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अपना मतदान करें जन भावनाओं की अनुरूप कार्य करने वाली भाजपा की सरकार बनाएं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments