Saturday, February 24, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़भाजपा की सरकार आएगी तो बंद होंगे आरटीओ बैरियर:पूर्व मंत्री मूणत

भाजपा की सरकार आएगी तो बंद होंगे आरटीओ बैरियर:पूर्व मंत्री मूणत

रायपुर पश्चिम के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री राजेश मूणत का सघन जनसंपर्क अभियान जारी

रायपुर – पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत का सघन प्रचार अभियान जारी है. गुरुवार को मूणत ने टाटीबंध क्षेत्र के नागरिकों और ट्रांसपोर्टरों से मुलाकात करके भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने समर्थन मांगा. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आने के बाद जन आकांक्षाओं के अनुरूप आरटीओ बैरियरों में बंद करने का वादा भी किया.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में अवैध उगाही की बढ़ती शिकायतों के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2017 एक झटके में प्रदेश भर की 16 सीमा चौकियों (बैरियर) के साथ फ्लाइंग स्क्वाड को खत्म कर दिया था,लेकिन कांग्रेस सरकार की सरकार ने इन बैरियरों को फिर से चालू कर दिया. मूणत ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने जनहित को देखते हुए बेरियर बंद करवाए थे. लेकिन भ्रष्टाचार की पर्याय बन चुकी भूपेश बघेल सरकार ने राज्य में फिर आरटीओ बैरियरों को शुरू करवा दिया ताकी बैरियर में अवैध उगाही का खेल शुरू सके.

सुबह की चाय जनता के साथ,शाम को देवी माता की आरती

राजेश मूणत प्रतिदिन अपने प्रचार अभियान की शुरुआत मॉर्निंग वाक् के साथ शुरू कर रहे लोगों से मुलाकात करके कर रहे हैं। इस दौरान वह आम जनता के बीच चाय दुकान में जाकर चाय पीते हैं और चाय पर चर्चा करते हुए उनके विचार जानते है.मूणत का कहना है कि आम जनता से मिलाकर उनकी राय का संग्रहण कर रहे हैं.रायपर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से पुनः निर्वाचित होने और भारतीय जनता पार्टी की सरकार स्थापित होने के बाद जनता की उम्मीदों को पूरा करने की दिशा में अपनी पूरी ताक़त लगा देंगे.

मूणत से शाम तक अलग-अलग इलाकों में छोटी-छोटी पब्लिक मीटिंग भी ले रहे हैं,जिसमे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी शामिल हो रही है। इन सभाओं में भाजपा के विचारों से प्रभावित होने वाले लोग पार्टी से में प्रवेश भी कर रहे हैं। दिनभर प्रचार अभियान में व्यस्त रहने के बाद राजेश मूणत नवरात्री के दौरान सजे दुर्गा पंडालों में भी संध्या आरती में शामिल होकर माता आदिशक्ति का आशीर्वाद भी ले रहे है.

कांग्रेस नेता गरचा बीजेपी में शामिल

कांग्रेस नेता और तेंदूपत्ता यूनियन के अध्यक्ष गुरदीप सिंह गरचा समेत दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्तों को नागरिकों ने सरकार की नीतियों से निराश होकर भाजपा में प्रवेश किया. राजेश मूणत ने उन्हें भाजपा में प्रवेश करवाया.इसके अलावा सरबजीत सिंह ढिल्लो,पलविंदर सिंह,परबजीत सिंह बाल,गुरप्रीत सिंह,निहाल सिंह,पवनदीप सिंह,कृपाल सिंह,हरप्रीत सिंह,लक्की सिंह,मुखमिंदर सिंह,बलदेव सिंह,मगर सिंह,जोगिंदर सिंह,रघुवेदर सिंह,सतनाम सिंह,निलेश झा,बलविंदर सिंह,पप्पू पंडरी,रविन्द्र सिंह,सुखदेव सिंह,हरप्रीत सिंह,कुलप्रीत सिंह,गुरजीत बंटी,नवजीत सिंह,परबजीत सिंह,हिम्मत सिंह,गुरदीप सिंह गरचा,मूरत सिंह,इकबाल सिंह,हरभजन सिंह,मुखविंदर सिंह,बलदेव सिंह,महिंदर सिंह,बलवंत सिंह ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments