Sunday, July 21, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़भाजपा ने जारी किया चुनावी एंथम,रमन बोले हमने ही छत्तीसगढ़ बनाया हम...

भाजपा ने जारी किया चुनावी एंथम,रमन बोले हमने ही छत्तीसगढ़ बनाया हम ही इसे संवारेंगें

रायपुर – छत्तीगसढ़ में पहले चरण के चुनाव के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है. चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जोर शोर से जुटी हुई हैं. भाजपा ने अपने चुनाव अभियान को जोर देते हुए अपना चुनावी एंथम जारी कर दिया है. यह एंथम साहित्य, मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें छत्तीसगढ़ की संस्कृति और कला के जरिये बीजेपी इस चुनाव में बीजेपी सरकार को चुनने की अपील की है, चुनावी एंथम छत्तीसगढ़ी, हल्बी,गोंडी तीन भाषाओं में तैयार किया है. वहीं युवाओं के इंटरेस्ट को देखते हुए एक रैप सांग ‘अउ नई साहिबो बदल के रहिबो’ टाइटल के साथ एक रैप सांग भी बीजेपी ने लॉन्च किया है जिसमे उन्होंने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर घोटाले और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

चुनावी एंथम लॉन्चिंग में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, सह प्रभारी नितिन नबीन, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के अलावा कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. एंथम लॉन्चिंग पर पूर्व CM रमन सिंह ने राज्य के निर्माता अटल जी याद किया.उन्होंने कहा कि हम अटल जी के सपनो का छत्तीसगढ़ बनाने में लगे है..हमने ही छत्तीसगढ़ बनाया हम ही इसे संवारेंगें. वहीं सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास का सपना अटल जी देखा था जो कांग्रेस की सरकार की वजह से टूट गया है. बस्तर में मायूसी है..हमने सरकार को सभी मुद्दों में घेरा था सरकार तिलमिला गई है.इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता सरकार बदलने चुनाव का इंतजार कर रही है.

कांग्रेस ने साधा निशाना: बीजेपी के चुनाव एंथम और क्रिएटिव कार्यों के लोकार्पण पर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बीजेपी ने मान लिया है की बीजेपी विपक्ष में है, विपक्ष में ही रहेगी.बीजेपी अगर क्रिएटिव काम करती तो नकारात्मक चुनाव नही लड़ती.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments