Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं लोरमी प्रत्याशी अरुण साव का धुंआधार जनसंपर्क जारी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं लोरमी प्रत्याशी अरुण साव का धुंआधार जनसंपर्क जारी

रायपुर – बिलासपुर लोकसभा के सांसद एवं लोरमी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव का सघन जनसंपर्क जारी है. पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं. इस दौरान कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं एवं आमजनों से साथ छोटी- छोटी नुक्कड़ बैठक लेकर 5 साल से सत्तारूढ़ घपले घोटालों की सरकार,अत्याचार की सरकार,और युवाओं,किसानों के साथ वादाखिलाफी करने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार की करतूतों से लोगो को अवगत करा रहे हैं. विधानसभा चुनाव में भाजपा का परचम लहराने युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा की भूमिका अहम है.इसलिए युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता प्रत्यासी के साथ घर घर जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं.

भ्रष्टाचार तथा तानाशाही से मुक्त कराने का वादा

चुनाव को लेकर लगातार जनसंपर्क कर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं लोरमी से प्रत्याशी अरुण साव ने लोगो से जनसंपर्क के दौरान उन्हें कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार तथा तानाशाही राज से मुक्त कराने का वादा किया।साथ ही उन्होंने कहा इस बार भाजपा की जीत सुनिश्चित है।जनसंपर्क के दौरान उन्होंने लोगो से भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत के लिए पूर्ण समर्थन की अपील की.

भाजपा के पक्ष में वोट करने कर रहे अपील

जनसंपर्क अभियान के चौथे दिन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं लोरमी से प्रत्याशी अरुण साव ने लोरमी विधानसभा अंतर्गत ग्राम झझपुरी, सरइपतेंरा,हरदिबांध, सारिसताल,अखरार,कंसरी,दरवाजा, झलरी,चचेड़ी,नवागांव दयाली,डोंगरीगढ़ में मतदाताओं के जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की गई।इस दौरान ग्रामीणों को केंद्र सरकार की जनकल्याणी नीतियों से अवगत कराया।

मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से जनता को करा रहे अवगत

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी अरुण साव समेत भाजपा कार्यकर्ता घर घर जाकर महिला एवं पुरुषों से मिलकर बता रहे की केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किसानों के हितों के लिए फसल बीमा योजना,जनधन योजना,गरीबों के लिए बीमा के योजना,प्रधानमंत्री आवास योजना,स्वास्थ्य योजना के तहत आयुष्मान कार्ड सहित अनेकों योजनाएं चलाई जा रही हैं।जिनका लाभ समाज का हर तबका उठा रहा है 1 महीने बाद प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी, जो केंद्र की मोदी सरकार के साथ मिलकर डबल इंजन की सरकार के रूप में काम कर विकास के नए आयाम तय करेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments