Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़भूपेश का स्वर बदलता क्यों है: रमन सिंह

भूपेश का स्वर बदलता क्यों है: रमन सिंह

भाजपा कार्यालय में हुई घोषणा पत्र समिति की बैठक

पितृपक्ष के बाद शुरू होगा भाजपा का चुनावी प्रचार

रायपुर – भाजपा में टिकट बंटवारे और कांग्रेस नेताओं के तंज पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि भाजपा के 90 में से 85 प्रत्याशी घोषित किए गए हैं. प्रत्याशी की घोषणा से सभी क्षेत्रों में उत्साह. 42 से ज्यादा युवा चेहरे हैं, सभी समाज को प्रतिनिधित्व दिया गया है. समाज में सभी को अवसर मिले, इसकी चिंता की है, वहीं सीएम भूपेश के टिकट वितरण में रमन सिंह की चली है वाले बयान पर रमन सिंह ने कहा भूपेश बघेल बोलते थे कि डॉक्टर रमन को कोई दिल्ली में पहचानता ही नहीं, फिर आज कैसे उनके स्वर बदल गए. उनका स्वर बदलता क्यों है ये मुझे नहीं मालूम, लेकिन सवाल ये है कि निर्णय केंद्रीय चुनाव समिति करती है. डॉक्टर रमन सिंह सीईसी में एक सामान्य कार्यकर्ता की हैसियत से शामिल होता है.पूर्व सीएम रमन सिंह आज प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में आयोजित बैठक में शामिल हुए. इस बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडवीया मौजूद रहे. बैठक में घोषणा पत्र समिति द्वारा किए गए अब तक के कार्यों की समीक्षा की गई.

कई सीटों पर दावेदारों की नाराजगी के मसले पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि हर विधानसभा सीट में कई दावेदार रहते हैं. एक-एक विधानसभा में 7 से 8 लोग हैं जो टिकट के लिए संघर्ष करते हैं. टिकट किसी एक को ही मिलता है, ऐसे में बाकी में लोगों में थोड़ी निराशा दो-चार दिन रहती है, उनसे बातचीत कर लिया जाएगा.

पहले फेज की सीटों पर जीत का दावा करते हुए रमन सिंह ने कहा कि पहले फेज के 20 सीटों में टिकट वितरण की प्रक्रिया हो चुकी है, इसे जीतेंगे, बस्तर में विकास और सुरक्षा का मुद्दा है, राजनांदगांव में क्षेत्र की उपेक्षा का मुद्दा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments