Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़भूपेश को आशंका, 17 नवंबर तक होगी कार्रवाई और गिरफ्तारी

भूपेश को आशंका, 17 नवंबर तक होगी कार्रवाई और गिरफ्तारी

रायपुर – छत्तीसगढ़ में ताबड़तोड़ ED की कार्रवाई पर CM भूपेश बघेल ने कहा है कि BJP छत्तीसगढ़ में ED के सहारे चुनाव लड़ रही है, ED कार्रवाई की स्क्रिप्ट तैयार कर रही हैं, 17 नवंबर तक कार्रवाई और गिरफ्तारी होगी। मैंने पहले ही इसे लेकर आशंका जताई थी।

बता दें कि इस बीच छत्तीसगढ़ में 14 ठिकानों पर आईटी ने दबिश दी है। रायपुर, भिलाई, दुर्ग और बालोद समेत जामुल में आईटी का सर्च ऑपरेशन जारी है। देव माइनिंग कंपनी, ढिंघानी फायर वर्क्स, हुकमचंद एंड हिम्मतचंद गहलोत फायर वर्क्स के संचालकों समेत पार्टनरों के घर, ऑफिस समेत गोदामों पर एक साथ आईटी की टीमों ने दबिश दी है। करीब एक सौ आईटी के अधिकारी, जिसमे कलकत्ता की टीम समेत 40 सशस्त्र सीआरपीएफ जवान शामिल हैं।
कहा जा रहा है कि भोपाल में सोम डिस्टलरी के सर्च ऑपरेशन से छग में चल रहे सर्च के तार जुड़े हैं। रायपुर में दो निवास, भिलाई में दो निवास समेत सभी व्यवसायिक परिसरों में आईटी की टीमों ने दी है। बोगस खर्चे दिखाकर करोड़ों रुपयों के कर चोरी मिलने पर सर्च की कार्यवाही हुई है। सर्च के पहले दिन सोने चांदी समेत केश बरामद नहीं हुआ। कहा जा रहा है कि कल से जब्ती की कार्यवाही शुरू होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments