Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़मूणत के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ,चुनावी संचालन यही से

मूणत के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ,चुनावी संचालन यही से

चुनाव कार्यालय उद्घाटन में बृजमोहन ,सुनील सोनी समेत कई नेता हुए शामिल

रायपुर – पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत ने आज किरोड़ीमल धर्मशाला में केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना कर किया. ज्ञात हो कि मूणत पूर्व के अपने सारे चुनाव उसी जगह कार्यालय से लड़े हैं. इस कार्यालय के खुल जाने के बाद रायपुर पश्चिम विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान को मजबूती मिलेगी.

आज केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर राजेश मूणत के साथ वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल , लोकसभा सांसद सुनील सोनी और भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित थे ,
उद्घाटन के अवसर पर पश्चिम विधानसभा के चारो मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे जहां वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने उपस्थिति कार्यकर्ताओ के समूह को संबोधित करते हुए कहा की हमने  छत्तीसगढ़ के सर्वांगीण विकास का प्रण लेकर 15 वर्ष भाजपा सरकार चलाई और प्रदेश में चहुँ ओर विकास का एक उच्च स्तरीय मॉडल तैयार किया परंतु जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई प्रदेश की तरक्की के कांग्रेस की नजर लग गई और अब विगत 5 वर्ष में भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार ने कर्जा लो घी पियो और विज्ञापन चलाओ योजना चलाई.

सुनील सोनी ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की आज हम सब यहां पश्चिम विधानसभा के केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन में उपस्थित हुए हैं मगर आज यहीं से हम सभी प्रण लेकर जाएं की रायपुर पश्चिम के केंद्रीय कार्यालय से छत्तीसगढ़ में परिवर्तन का बिगुल फूंका जा रहा है जिसके सूत्रधार आप सभी कार्यकर्ता बनेंगे.

पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी राजेश ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी का एक एक  कार्यकर्ता राष्ट्रोथान और क्षेत्र की तरक्की के लिए प्रतिबद्ध है पश्चिम विधानसभा के साथ साथ पूरे प्रदेश में इसके सैकड़ो उदाहरण आपके सामने हैं आज वरिष्ठ जनों के आशीर्वाद सहित पश्चिम के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है अब आगामी दिनों तक चुनावी रण में हम सभी यहीं से अपना समन्वय और संवाद स्थापित करेंगे आज मोहन साहू जी के नेतृत्व में साहू समाज के दर्जनों गणमान्य बंधुओ ने भाजपा का दामन थामा है और भाजपा प्रवेश का यह सिलसिला लगातार जारी है मैं इस मंच से पुनः अपनी घोषणा दोहराता हूं की भाजपा सरकार बनते ही हर गरीब के सर पर छत का सपना पूरा होकर रहेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments