Friday, February 23, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़मोदी बोले- कांग्रेस राज में कोई सुरक्षित नहीं, सरगुजा के सारे सपने...

मोदी बोले- कांग्रेस राज में कोई सुरक्षित नहीं, सरगुजा के सारे सपने होंगे पूरे

सूरजपुर – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सूरजपुर की धरती से सरगुजा के लोगों को गारंटी देते हुए कहा कि भाजपा ने ही छत्तीसगढ़ बनाया है और इसे भाजपा ही सवांरेगी। उन्होंने कहा कि सरगुजा ने भाजपा को दिलीप सिंह जूदेव जैसे समर्पित नेतृत्व दिया जिन्होंने हमेशा गरीब शोषित, वंचित पिछड़े आदिवासी समाज की आकांक्षाओं को समझा। उन्होंने कहा कि मां कुदरगढ़ी महामाया माई और देवघर महादेव की इस पावन धरती पर आप सभी के दर्शन का सौभाग्य मिला। मैं इस क्षेत्र में कई बार आया। सुबह के समय इतनी बड़ी रैली करना इतनी बड़ी तादात में लोगों का आना यह अपने आप में मेरे मन को हृदय को छू गया। मुझे भरोसा है कि सरगुजा की जनता भाजपा को पूरा आशीर्वाद देती और मेरी गारंटी है कि सरगुजा के सपने पूरे होंगे। आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है भाजपा आवत हे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस राज में छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टे का काला कारोबार चलने पर कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को बदनाम किया है महादेव के नाम पर पर भी घोटाला कर दिया महादेव सट्टेबाजी घोटाले की चर्चा आज पूरे देश में हो रही है। कांग्रेस ने अपनी तिजोरी भरने के लिए आपके बच्चों से ही सट्टेबाजी करवाई है। आपके बच्चों के भविष्य को बर्बाद करने का काम कांग्रेस ने किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय सट्टेबाजों का अड्डा कैसे बने हुआ था। 30 टका कक्का खुले आम सट्टा। यहां के मुख्यमंत्री के करीबी जेल में बंद है। छापों में नोटों के बड़े-बड़े बंडल मिल रहे हैं। करोड़ों रुपए पकड़े जा रहे हैं जो घोटाले का सबसे बड़ा आरोपी है टीवी पर आकर कह रहा है कि उसने मुख्यमंत्री को 500 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की रिश्वत दी है। क्या और सबूत की जरूरत है? ऐसे ही आरोपों से घिरे मुख्यमंत्री को सीएम की कुर्सी पर एक भी पल नहीं रहना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने  कहा कि आज छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव में बड़े उत्साह उमंग के साथ भारी मतदान हो रहा है। यह छत्तीसगढ़ के नए भविष्य के निर्माण का उत्सव है। आपको छत्तीसगढ़ में एक मजबूत सरकार बनानी है। भारत में हमारे आदिवासी भाई बहनों की आबादी 9 से 10 करोड़ के आसपास है लेकिन आजादी के बाद दशकों तक कांग्रेस ने आदिवासियों का कोई हित भी नहीं किया। उन्हें उनके नसीब पर छोड़ दिया था। कांग्रेस ने कभी आपकी चिंता नहीं की आपके बच्चों के बारे में नहीं सोचा जबकि भाजपा ने हमेशा आदिवासी कल्याण को सर्वाेच्च प्राथमिकता दी है। क्या आपने कभी सोचा था कि आदिवासी परिवार की जंगलों में पैदा हुई, गरीब घर में पैदा हुई, एक आदिवासी बेटी देश की राष्ट्रपति बनेगी। कांग्रेस ने इसे रोकने की, उनका अपमान करने की इतनी कोशिश की जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। लेकिन आदिवासी समाज की बहनों को यह सम्मान भाजपा ने ही दिया है। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी उन्हें लगता था कि आदिवासियों के लिए पैसे खर्च करना मतलब गड्ढे में पैसे डालना, बर्बाद करना है। यही उनकी सोच थी लेकिन भाजपा ने जब भी आदिवासी हितों की बात आई सरकार का खजाना खोल दिया। तिजोरी खोल दी। आदिवासी समाज के लिए केंद्र सरकार ने इतना बजट दिया है कि इस समाज का उतना कल्याण हो रहा है जिसकी कभी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments