Monday, July 22, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़मोदी, योगी, शाह की चार नवंबर को छत्तीसगढ़ में चुनावी सभाएं

मोदी, योगी, शाह की चार नवंबर को छत्तीसगढ़ में चुनावी सभाएं

रायपुर – छत्तीसगढ़ के विधानसभा के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है,जब चार नवंबर को एक साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे और अलग-अलग स्थानों पर सभाएं करेंगे। इसके पहले दो नवंबर को जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांकेर में सभा होगी, वहीं इसी दिन बस्तर में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा की भी सभाएं होंगी। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की तीन को बस्तर में सभाएं होंगी।
छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में पहले चरण में 20 सीटों पर सात नवंबर को मतदान होना है। इसके पहले इन सीटों वाली विधानसभाओं में भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं की सभाएं होंगी। पहली बार योगी आदित्यनाथ का चुनाव की सभा लेने के लिए आना हो रहा है। उनकी 4 नवंबर को बस्तर संभाग में सभाएं होंगी। इसके अगले दिन पांच नवंबर को चुनाव प्रचार थमने से पहले राजनांदगांव और पंडरिया में सभाएं होंगी।


शाह की तीन सभाएं और रोड शो
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी चार नवंबर को आ रहे हैं। उनके आने से पहले दुर्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा हो जाएगी। श्री मोदी का जाना होगा और श्री शाह का आना होगा। रायपुर आने के बाद पहली सभा लेने के लिए हेलीकॉप्टर से सारंगढ़ जाएंगे। इसके बाद बलौदाबाजार में आकर सभा करेंगे। यहां से रोड शो करते हुए पलारी, खरोरा होते हुए आरंग पहुंचेंगे। यहां पर भी शाम को सभा होगी। इसके बाद रायपुर आकर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रूकेंगे और प्रदेश के नेताओं से चुनाव को लेकर बैठक करेंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments