Saturday, February 24, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़रायपुर जिले के 7 भाजपा प्रत्याशियों ने एक साथ भरा नामांकन

रायपुर जिले के 7 भाजपा प्रत्याशियों ने एक साथ भरा नामांकन

भाजपामय हुई राजधानी

रायपुर – भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिले के सभी सातों प्रत्याशियों ने एक साथ रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।रायपुर दक्षिण विधानसभा से बृजमोहन अग्रवाल, पश्चिम से राजेश मूणत, उत्तर से पुरंदर मिश्रा, ग्रामीण से मोतीलाल साहू , अभनपुर से इंद्रकुमार साहू, आरंग से गुरु खुशवंत साहेब और धरसीवां से भाजपा ने छत्तीसगढ़ी सिने स्टार अनुज शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा के सभी प्रत्याशी आज दोपहर रैली की शक्ल में अपने अपने विधानसभा से भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे। जहां सभी 7 प्रत्याशी एक साथ रथ में सवार होकर रायपुर लोकसभा सांसद सुनील सोनी, जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल, भाजपा के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित रैली की शक्ल में नामांकन दाखिल करने रवाना हुए। प्रत्याशियों के रथ के आगे बाजे गाजे , ढोल , नगाड़ा , बग्गियां और विशेष आकर्षण में विशालकाय पुतले साथ चल रहे थे। भाजपा कार्यालय से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर तक जनता का हुजूम साथ चल रहा था। पूरी सड़क समर्थकों से खचाखच भरी हुई थी। सभी ने हाथों में भाजपा के झंडे पकड़ रखे थे। भाजपा समर्थक लगातार भाजपा जिंदाबाद , जीतेगा भई जीतेगा कमल का फूल जीतेगा और अऊ नई सहिबो बदल के रहिबो जैसे नारे लगा रहे थे। भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट परिसर तक पूरा रास्ता भाजपामय हो गया था।

विधानसभा चुनाव में भाजपा की लहर, जनादेश देगा बहुमत की सरकार- बृजमोहन

वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने नामांकन दाखिल करने के पश्चात मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में चारों तरफ अब भाजपा का जोर है। भाजपा प्रत्याशियों को मिल रहे अपार जनसमर्थन को देखते हुए मुझे विश्वास है जनादेश अब कमल फूल के पक्ष में है। हम पूर्ण बहुमत के साथ छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाने जा रहे हैं ।

कांग्रेस की सरकार घोषणावीर सरकार बन गई है – राजेश मूणत

नामांकन दाखिल कर निकले राजेश मूणत से पत्रकारों ने सवाल करते हुए पूछा कि आज कांग्रेस द्वारा एक और घोषणा की गई है, भाजपा का घोषणा पत्र कब आएगा, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि घोषणावीर मुख्यमंत्री 5 वर्षो से घोषणा ही तो कर रहे हैं। वह भी किश्तों में।कांग्रेस ने 36 प्रकार के तमाम वादे जनता से किए। मगर एक भी वादा धरातल पर पूर्ण नहीं हुआ। इसका प्रमाण तो स्वयं कांग्रेस के उप मुख्यमंत्री ने दिया है। उन्होंने माना है कि हम जनता से किए वादों को पूरा करने में सफल नहीं हुए हैं। यदि इतने ही वादे पूरे करने वाली सरकार है तो पहले शराबबंदी का वादा पूरा करे, अनियमित कर्मचारियों का नियमतीकरण करके वादा पूरा करे, प्रदेश के हर घर का बिजली बिल हाफ करने का वादा पूरा करे, सभी पंजीकृत बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा पूरा करे, पुलिस परिवार से किए गए तमाम वादे पूरा करके दिखाए। ऐसे न जाने कितने ही वादे घोषणावीर कांग्रेसी नेताओं द्वारा गंगाजल हाथ में लेकर किए गए।लेकिन हर वादे में छत्तीसगढ़ की जनता ठगा सा महसूस कर रही है और निश्चित ही अब प्रदेश में परिवर्तन होने जा रहा है। जनता के सामने इनके वादों का मुखौटा उतर चुका है और कांग्रेस की असलियत जनता के सामने आ चुकी है।

भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना और अपनी जेब भरना कांग्रेस की मंशा- मोतीलाल

रायपुर ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल साहू ने कांग्रेस की नीति को छत्तीसगढ़ के विकास का विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा भोले-भाले छत्तीसगढ़ियों को ठगना और अपनी जेब भरने वाली है। कांग्रेसी छत्तीसगढ़ का दोहन करके हर प्रकार का घोटाला करके अपनी जेब भर रहे हैं। माइनिंग में घोटाला, शराब में घोटाला, कोयला में घोटाला, गोठान घोटाला और गोबर घोटाले जैसे घोटाले कांग्रेस के रिपोर्ट कार्ड का हिस्सा हैं। जिसका परिणाम 3 दिसंबर को आने वाले विधानसभा चुनाव के परिणाम में दिखने वाला है। कांग्रेसी जान लें कि छत्तीसगढ़ का किसान धान लुआई करना भर नहीं जानता, वह बेलगाम हो चुकी सत्ता की लुआई करना भी जानता है। ग्रामीण विधानसभा के विषय में उन्होंने कहा की 5 वर्ष पिता ने क्षेत्र विकास के लिए एक कार्य नहीं किया और ऊपर से भाई भतीजावाद के चलते ग्रामीण के कांग्रेसियों के ऊपर बेटे को बैठा दिया गया है और यही कारण है की लगातार कांग्रेसी कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं ।

उत्तर की उन्नति में बाधा को नमस्ते करेगी जनता- पुरंदर मिश्रा

उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने अपने प्रतिद्वंदी पर निशाना साधते हुए कहा की मात्र नमस्ते करने से यदि क्षेत्र का विकास और उन्नति संभव होती तो भाजपा यूं सड़कें , फ्लाई ओवर , स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में इतना कार्य करने की बजाए हर चौक पर नमस्ते करने एक कार्यकर्ता को तैनात कर देती परंतु विकास के मापदंड धरातल पर कार्य करने से दिखते हैं। चौक चौराहे पर नस्मते करने से नहीं। और, उत्तर की जनता भी इस बात को समझ चुकी है और यही वजह की वर्तमान विधायक को लगातार हर क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जनता ने उन्हें ही नमस्ते करने का मन बना लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments