Monday, May 27, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़विधायक बनने पर अधूरे विकास कार्य पूरा करना मेरी पहली प्राथमिकता –मोतीलाल

विधायक बनने पर अधूरे विकास कार्य पूरा करना मेरी पहली प्राथमिकता –मोतीलाल

रायपुर – भाजपा रायपुर ग्रामीण के प्रत्याशी मोतीलाल साहू ने आज लाभांडी,सूरज नगर,ब्रह्मदेव नगर, चंडी नगर,अवंती विहार, अमन नगर, विजय नगर, राजीव गांधी नगर, राजेंद्र नगर में सघन जनसंपर्क किया जहां क्षेत्र के मतदाताओं ने ज़ोरदार स्वागत कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया जिस पर श्री साहू ने कहा की वे चुनाव जीतने के बाद जितने भी विकास के कार्य अधूरे पड़े है, उन्हें प्राथमिकता के साथ पूरे करेंगे।

इस अवसर पर श्री साहू ने क्षेत्र में पड़ने वाले सभी मंदिरों में दर्शन कर क्षेत्र की जनता की खुशहाली की कामना की। श्री साहू ने नुक्कड़ सभा को संबोधित कर कहा की प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल को देखा है और ये बात अच्छे समझ गई है की ये घोटालेबाजों की सरकार है एवं झूठे वादे कर छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने का कार्य कर रही है।

साहू ने कहा की जहां तक रायपुर ग्रामीण विधानसभा की बात है यहां पर 10 वर्ष से कांग्रेस के विधायक ने ऐसा कोई भी उल्लेखनीय कार्य नहीं किया जिससे क्षेत्र की जनता को कोई लाभ हुआ हो या जिसे विधायक की उपलब्धि के तौर पर याद कर सके। श्री साहू ने कहा की क्षेत्र की स्थिति इतनी खराब है की रहवासियों को बिजली,पानी, नाली जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पा रही है। जनसंपर्क में प्रमुख रूप से राजकुमार राठी, रविंद्र ठाकुर, शारदा पटेल, रामलाल साहू, हेमलाल भारती, जितेंद्र नाग, किशोर नायक, अखिल चटर्जी,रवींद्र चौहान, राधिका यादव, जयंती तांडी, गंगा महानंद,जुलेखा नायक, गज्जू साहू, खेमू साहू उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments