Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeट्रेंडिगअर्बन नक्सली चलाते है कांग्रेस पार्टी- नरेंद्र मोदी

अर्बन नक्सली चलाते है कांग्रेस पार्टी- नरेंद्र मोदी

PM मोदी का कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला

मोदी ने कार्यकर्ता महाकुंभ को किया संबोधित

भोपाल – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित किया. जंबूरी मैदान में हुए कार्यक्रम में लाखों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन जन आशीर्वाद यात्रा के समापन के बाद हो रहा है. पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री का मध्य प्रदेश का यह तीसरा दौरा हुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधने के साथ-साथ अपने सरकार में किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने ठेका दूसरों को दे दिया है. कांग्रेस का ठेका कुछ अर्बन नक्सलियों के पास है,वहीं लोग इनकी नीति बनाते हैं. ग्राउंड पर कांग्रेस का हर कार्यकर्ता यह महसूस कर रहा है.साथ ही पीएम मोदी ने महिला आरक्षण बिल का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन ने मजबूरी में बिल का समनर्थन किया है. घमंडिया गठबंधन के नीयत में खोट है, आने वाले टाइम में कोई चाल चलेगी.

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा मिजाज अलग है

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा मिजाज और मिशन अलग है. हमारे देश से बड़ा कुछ नहीं है. मैं अभावों में रहा हूं लेकिन देश को अभावों में नहीं रहने दूंगा. कांग्रेस के पास नियत और इच्छा शक्ति नहीं थी.

नारी शक्ति को बांटने की कोशिश करेंगे: PM

PM मोदी ने कहा कि लोग तरह-तरह की अफवाहें फैलाएंगे. ऐसे में सभी को एकजुट रहने की जरूरत है. इनलोगों ने देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू को रोकने की कोशिश की। ये वहीं लोग हैं, जो सेना में महिलाओं की एंट्री रोक रखी थी

मजबूरी में किया नारी शक्ति वंदन अधिनियम का समर्थन किया: PM

PM मोदी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोगों ने खट्टे मन से नारी शक्ति वंदन अधिनियम का समर्थन किया है. अब उस पर सवाल उठा रहे है,उनको नारी शक्ति अधिनियम का मजबूरी में समर्थन स्टे करना पड़ा है. मेरी माताएं बहनें अब जग गई हैं.ये लोग नीचे मुंडी कर अनचाहे मन से उंगली दबा दी है

पीएम मोदी ने कहा हमारी गारंटी जमीन पर उतरती है

पीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब मोदी गारंटी देता है तो वह जमीन पर उतरती है. साथ ही हर लाभार्थी तक पहुंचता है. पीएम मोदी ने कहा कि हमने जो गारंटी दी थी, वो पूरी हो गई है. नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास हो गया है.दशकों से देश की माताएं बहनें इसका इंतजार कर रही थीं. यह कहा जा रहा था कि ये कभी नहीं हो पाएगा लेकिन मोदी है तो मुमकिन है. ऐसे में हर गारंटी पूरी होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments