Sunday, July 21, 2024
Google search engine
HomeBlogCM भूपेश का बड़ा मास्टर स्ट्रोक,कहा - कांग्रेस सरकार आयेगी तो किसानों...

CM भूपेश का बड़ा मास्टर स्ट्रोक,कहा – कांग्रेस सरकार आयेगी तो किसानों का ऋण होगा माफ

सक्ति। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर अभी तक कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने घोषणा पत्र जारी नहीं किया है । लेकिन, एक बार फिर से कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में कर्ज माफी का वादा जोड़ने वाली है । दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सक्ति पहुंचे हुए थे जहां विधानसभा के अध्यक्ष महंत ने अपना नामांकन भरा।

इस दौरान आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐलान किया कि अगर छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार आती है, तो किसानों का ऋण माफी किया जाएगा । पिछले विधानसभा चुनाव में कर्ज माफी का मुद्दा एक बड़ा फैक्टर कांग्रेस की जीत में साबित हुआ था और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अभी से यह घोषणा कर यह साफ कर दिया है कि कांग्रेस एक बार फिर किसानों के हितों को केंद्र बिंदु रखकर घोषणा पत्र तैयार करने वाली है ।

सीएम की घोषणाओं पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने साधा निशाना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि 5 साल के विकास पर तो इन्हें कोई भरोसा रहा नहीं अब बस घोषणाओं का सहारा बचा है.शायद दाऊ भूपेश बघेल ने सर्वे की रिपोर्ट पढ़ ली है.पूर्ण कर्जमाफी के धोखे से 2018 में सरकार बनाई और 5 साल तक लाखों किसानों का कर्ज बरक़रार रखा.इस किसान विरोधी सरकार ने फिर ऐसा क्या किया कि किसान फिर कर्जदार हो गए? 5 साल के विकास पर तो इन्हें कोई भरोसा रहा नहीं अब बस घोषणाओं का सहारा बचा है क्योंकि शायद दाऊ भूपेश बघेल ने सर्वे की रिपोर्ट पढ़ ली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments