Wednesday, February 21, 2024
Google search engine
HomeBlogPM मोदी ने दी छत्तीसगढ़ को 27 हजार करोड़ की सौगात

PM मोदी ने दी छत्तीसगढ़ को 27 हजार करोड़ की सौगात

NMDC नगरनार प्लांट का किया लोकार्पण

कांग्रेस के निजीकरण के आरोपों पर पीएम ने दिया जवाब

बस्तर के लोग ही स्टील प्लांट के मालिक: PM

कांग्रेस झूठ फैलाने में माहिर

जगदापुर। चुनावी समर में पीएम नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के बस्तर को बड़ी सौगातें दी है. पीएम ने आज NMDC के नवनिर्मित स्टील प्लांट का लोकार्पण कर इसे राष्ट्र को समर्पित किया. नगरनार प्लांट 23800 करोड़ की लागत से तैयार किया है. इसके साथ ही पीएम ने कुल 27 हजार करोड़ के अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशन का उन्नयन, रेलवे दोहरीकरण ताडुकी से रायपुर तक नई रेल लाइन का लोकापर्ण और डिमरपाल मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल का भी लोकार्पण भी किया.पीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के निजीकरण के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग बस्तर के स्टील प्लांट को हड़पना चाहती है. बस्तर के लोग इस स्टील प्लांट के मालिक है मैं किसी कांग्रेसी को इसका मालिक बनने नही दूंगा. कांग्रेस के लोगो इस पर कब्जा करने का मौका नहीं दिया जाएगा. उन्हें कमीशन खाने का मौका नहीं दूंगा. बातादें नगरनार प्लांट को लेकर कांग्रेस ने निजीकरण के आरोप लगाए थे.
कांग्रेस बस्तर से कच्चा मॉल विदेश भेजती रही ,उसमे कमीशन खाती रही, लेकिन बस्तर के युवाओं को कुछ नही मिला.
इसीलिए हमने स्टील कारखाने का काम तेजी से पूरा करवाया, 24 हजार करोड़ इस पर लगाया।बस्तर के लगभग 50 से 55 हजार लोगो को रोजगार मिलना तय है.इसमें अभी और निवेश होगा ये कारखाना और बड़ा किया जायेगा.आगे 1.50 लाख लोगो ने नौकरी की संभावना बनेगी.अब बस्तर के लोगो को रोजगार के लिए बाहर नही जाना पड़ेगा बल्कि हिंदुस्तान के लोग बस्तर आयेंगे.

कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड बताता है उसकी प्राथमिकता छत्तीसगढ़ की खनिज संपदा को लूटना है:मोदी

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओ के कारनामों से जनता त्रस्त है.चारों तरफ भ्रष्टाचार है.
छत्तीसगढ़ में चारो ओर अपराध ही अपराध है.कांग्रेस अगर छत्तीसगढ़ को कुछ दिया है तो वो है,झूठा प्रचार और घोटाला. मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के हर कोने से एक ही आवाज आ रही है
अऊ नई सहिबो,बदल के रहिबो.
मोदी के सामने कोई आकंठ भ्रष्टाचारी आने से डरता है इसीलिए वो आते नही है.
आज इतना बड़ा कार्यक्रम हुआ छत्तीसगढ़ सरकार का कोई मंत्री,उपमुख्यमंत्री ,मुख्यमंत्री तक नही आए.जनता के विकास के काम के कांग्रेसी नही आते.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments