Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeट्रेंडिगTiger 3 का Teaser हुआ रिलीज, क्या टाइगर बना देश का विलेन,...

Tiger 3 का Teaser हुआ रिलीज, क्या टाइगर बना देश का विलेन, कैटरीना कैफ और बेटा है वजह?

‘टाइगर 3’ का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, कैटरीना कैफ-सलमान खान की रोमांचक जोड़ी एक बार फिर धमाका करने वाली है।

कई सालों के बाद आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, सलमान खान अब ‘टाइगर 3’ के साथ सिनेमाघरों में वापस आने वाले हैं। बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी कैटरीना कैफ और सलमान खान के फैंस के लिए ‘टाइगर 3’ का टीजर रिलीज रिलीज हो चुका है। ‘टाइगर फ्रेंचाइजी’ की यह रोमांचक तीसरी किस्त काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इस टीजर में सलमान खान देश के विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं। 

एक्शन से भरपूर रोमांच की एक आकर्षक झलक प्रदान करता है। टीज़र एक्शन से भरपूर दृश्यों की गारंटी देते हुए, जासूसी दुनिया की एक रोमांचक सफर का मजा दे रहा है। इस टीजर को रिलीज करते समय सलमान खान ने X पर लिखा है, “जब तक टाइगर मेरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं #TigerKaMessage” इसके आगे उन्होंने लिखा है, “#Tiger3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज।”

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ अपने रोमांचक एक्शन और रोमांच की कहानी के साथ स्पाइ थ्रिलर को फिर से नई ऊंचाई देने जा रहा है। टीजर ने कहानी के बारे में दर्शकों का उत्साह और अटकलें बढ़ा दी हैं। फैंस बेसब्री से इसकी दिवाली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही ‘टाइगर 3’ का टीजर बॉलीवुड में ध्यान आकर्षित कर रहा है।

‘टाइगर’ के फैंस के लिए अगले साल भी एक सरप्राइज मिलने वाला है। क्योंकि ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग शुरू होने वाली है। जिसमें सलमान खान व शाहरुख खान दोनों एक साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। बता दें कि विजय सेतुपति के साथ रिलीज होने वाली कैटरीना की फिल्म’मैरी क्रिसमस’ की भी दिवाली पर रिलीज होने की उम्मीद कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments